कोटद्वार-पौड़ी

पौड़ी गढ़वाल में क्वारंटाइन पूरा करने के तीसरे दिन व्यक्ति की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी। विकासखंड पाबौ में संस्थागत क्वारंटाइन की अवधि पूरी करने के बादे व्यक्ति की घर पर मौत हो गई। व्यक्ति क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के साथ क्वारंटाइन था और 28 मई को क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर चुका था। एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने मृतक के सैंपल लिए हैं। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।
विकासखंड पाबौ के एक गांव में रविवार सुबह 42 वर्षीय व्यक्ति को सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई। स्वजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाए, वहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। व्यक्ति बीती 14 मई को लुधियाना से गांव लौटा था। यहां उसे क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र पर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया था। बीती 28 मई को वह क्वारंटाइन अवधि पूर्ण करने के बाद घर लौट गया था। बताया जा रहा है कि मृतक संस्थागत क्वारंटाइन अवधि में रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के साथ क्वारंटाइन हुआ था। एसीएमओ डॉ. रमेश कुंवर ने बताया कि एहतियात के तौर पर मृतक के साथ ही स्वजनों और संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

हल्द्वानी क्वारंटाइन सेंटर में युवती से छेड़खानी
संवाददाता, हल्द्वानी। पहले ऊधमसिंहनगर जिले के क्वारंटाइन सेंटर में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश के बाद अब हल्द्वानी के क्वारंटाइन सेंटर छेड़खानी का माला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित आनंदपुर गांव के प्राइमरी स्कूल में अकेली क्वारंटाइन युवती संग रविवार सुबह एक युवक ने छेड़खानी की है। उसने गलत नियत से युवती के पहनावे पर टिप्पणी करने के साथ गालीगलौज भी। युवती ने फोन पर इसकी सूचना प्रधान को दी। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ड्यूटी पर तैनात शिक्षकों ने पुलिस को मौके पर बुलाया। फिलहाल आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!