बिग ब्रेकिंग

आप मेरी पार्टी जइन कर लीजिए, पीएम मोदी से बोले इजरायल के प्रधानमंत्री

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीओपी26 जयवायु शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए ग्लासगो में हैं। जलवायु शिखर सम्मेलन से इतर पीएम मोदी दुनियाभर के अन्य तमाम नेताओं से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी और इजरायल के प्रधानमत्री नफ्ताली बेनेट की मुलाकात चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मुलाकात में इजरायल के प्रधानमत्री नफ्ताली बेनेट ने पीएम मोदी से कहा कि आप इजरायल में बहुत लोकप्रिय हैं, आप मेरी पार्टी जइन कर लीजिए। इस मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है।
दरअसल, ग्लासगो में सीओपी26 जलवायु शिखर सम्मेलन से इतर पहली मुलाकात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के साथ दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा की और उच्च-प्रौद्योगिकी तथा नवाचार के क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने के बारे में विचारों का आदान-प्रदान किया। इस मुलाकात में दोनों नेताओं की तरफ से काफी गर्मजोशी दिखाई गई। इजरायल के प्रधानमत्री नफ्ताली बेनेट ने भारत और इजरायल के मजबूत रिश्तों के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद भी दिया।
नफ्ताली बेनेट ने कहा कि आप इजरायल में बहुत लोकप्रिय हैं, आप मेरी पार्टी जइन कर लीजिए। इसके बाद पीएम मोदी मुस्कुराने लगे और दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री मोदी और बेनेट की औपचारिक मुलाकात संक्षिप्त बातचीत के बाद हुई। पीएम मोदी ने इजरायली पीएम नफ्ताली बेनेट के साथ बैठक में कहा है कि भारत के लोग इजरायल के साथ दोस्ती को गहराई से महत्व देते हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच मजबूत द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ाने को लेकर मिलकर काम करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!