बिग ब्रेकिंग

विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी: कुछ लोग काले जादू में फंसे, मगर यह काम नहीं आने वाला, तिरंगे का अपमान न करें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चंडीगढ़, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के किसानों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने पानीपत रिफाइनरी में 900 करोड़ रुपये की लागत से बने 2जी एथेनल प्लांट का अनलाइन शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि नए जैव ईंधन संयंत्र स्थापित किए जा रहे हैं, इससे रोजगार मिलेगा और नए अवसर पैदा होंगे। सभी ग्रामीण और किसान लाभान्वित होंगे। इससे देश में प्रदूषण की चुनौतियां भी कम होंगी। प्रति की पूजा करने वाले हमारे देश में जैव ईंधन प्रति की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। हमारे किसान इसे बेहतर ढंग से समझते हैं। हमारे लिए जैव ईंधन का मतलब पर्यावरण को बचाने वाला हरित ईंधन है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है, तब ऐसा कुछ हुआ जिसकी ओर देश का ध्यान दिलाना चाहता हूं। हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानति करने का और इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है। ऐसे लोगों की मानसिकता देश को समझना जरूरी है।
निराशा और नकारात्मकता में डूबे कुछ लोग काला जादू का सहारा ले रहे हैं। हमने पांच अगस्त को देखा कि काला जादू फैलाने की कोशिश की जा रही थी। कुछ लोग काले जादू में फंसे हैं। यह काला जादू कोई काम नहीं आने वाला है, उन लोगों से अपील है कि वह काला जादू करके आजादी के अमृत महोत्सव का अपमान ना करें। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा का दौर खत्म हो जाएगा लेकिन ये लोग इस बात से अनजान हैं कि वे कितना भी काला जादू करें और अंधविश्वासों में विश्वास करें, लोग कभी भी उन पर भरोसा नहीं करेंगे। पया तिरंगे का अमान न करें।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर रेवड़ी कल्चर पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इससे देश आत्मनिर्भर नहीं बनेगा। ऐसे कदमों से करदाताओं पर बोझ बढ़ता जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि अगर राजनीति में ही स्वार्थ होगा तो कोई भी आकर मुफ्त पेट्रोल-डीजल देने की घोषणा कर सकता है। इस तरह के कदम हमारे बच्चों से अधिकार छीन लेंगे और देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकेंगे। इससे देश के करदाताओं पर बोझ बढ़ेगा। पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त देने वाले नई तकनीक पर काम नहीं करेंगे। प्रदूषण पर हवा हवाई बाते करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!