बिग ब्रेकिंग

भ्रष्टाचार के खिलाफ तैयारी पूरी, सरकार बनते ही…

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

 

अजमेर, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षियों पर कड़ा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा, ” मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल बहुत दूर नहीं, भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी की लड़ाई जारी रहेगी।” पीएम मोदी अजमेर के निकटवर्ती तीर्थराज पुष्कर के मेला मैदान पर लोकसभा चुनाव के लिए अजमेर तथा नागौर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में ” विजय शंखनाद रैली ” को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ” सरकार बनते ही हम बड़े फैसले लेंगे, भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी तैयारी पूरी है। ”

उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुये कहा, “वे जितना कीचड़ उछालेंगे, कमल उतना ही खिलेगा। मोदी चट्टान की तरह खड़ा है। पिछले 10 वर्षों में लूट और भ्रष्टाचार की बीमारी का परमानेंट इलाज कर इनकी दुकान का शटर गिरा दिया। ये सब तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। आपका सपना-मोदी का संकल्प है। 2047 तक भारत को विकसित कर, दुनियां की तीसरी आर्थिक ताकत बनाना है।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस के ‘5 न्याय-25 गांरटी’ घोषणा पत्र को ‘झूठ का पुलिंदा’ करार देते हुये कहा कि यह उनका घोषणा पत्र कांग्रेस को ही बेनकाब करने वाला है, जिसमें से भारत के टुकड़े करने की बूं आती है। उन्होंने कहा कि आजादी के समय मुस्लिम लीग के विचारों को कांग्रेस भारत पर थोपना चाहती है, जिसमें वामपंथी भी शामिल हो गये। उन्होंने कहा कि आज की कांग्रेस के पास न सिद्धांत हैं और नीतियां ही, उन्होंने सब कुछ ठेके पर दे दिया है। कांग्रेस जहां रहती है, वहां का विकास हो ही नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी गरीबों-वंचितों के लिये नहीं सोचा। कांग्रेस परिवार वाद और भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी है, एक तो करेला, दूसरे नीम चढ़ा। प्रधानमंत्री ने केंद्र में भाजपा शासन में पिछले 10 सालों में नारी उत्थान की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा, ” मैं हर मां का दुखदर्द समझता हूं। ” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान महिलाओं के नाम, प्रसूता महिला को छ: माह का अवकाश, महिला मुखिया का बैंक खाता आदि अनेक काम नारी उत्थान के लिये किये गये हैं। महिलाओं को संसद-विधानसभा में भी आगे बढ़ाया जा रहा है । उन्होंने नारी शक्ति का आह्वान किया और कहा कि उनके आशीर्वाद की जरूरत है ।

पीएम मोदी ने राजस्थान-गुजरात में पानी की विकट समस्या का जिक्र करते हुये कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कारण वर्षों से लटकी ईआरसीपी को 100 दिन में ही सहमति बनाकर राज्य के अनेक जिलों में पानी की समस्या के निदान का मार्ग प्रशस्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि देश में राजस्थान की चर्चा नकारात्मक कारणों पेपर लीक, अपराध, माफिया, महिला अत्याचार, बलात्कार जैसे मामलों मे, लेकिन भाजपा राज आते ही की गयी कार्रवाइयों से दोषियों को पकड़ा जा रहा है। ये सब भाजपा की तेज रफ्तार का परिणाम हैं।

उन्होंने कहा कि देश के नागरिकों का एक फैसला, देश का भविष्य तय करता है। वर्ष 2024 का चुनाव ऐसा ही अवसर है। यह सामान्य चुनाव नहीं है, कांग्रेस को सजा मिलनी चाहिये। उसे सजा देने का समय आ गया है। पीएम मोदी ने उन्नीस और 26 अप्रैल को ‘कमल’ का बटन दबाकर अजमेर से भागीरथ चौधरी तथा नागौर से ज्योति मिर्धा की जिताने की लोगों से अपील करते हुये उपस्थित जनसमूह को भरोसा दिलाया कि-उनका एक-एक वोट उन्हें मजबूत करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!