बिग ब्रेकिंग

‘भाजपा की रीति-नीति समझ चुकी है जनता, इस चुनाव में सिखागी सबक’: सचिन पायलट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

हल्द्वानी: कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट आज हल्द्वानी पहुंचे. जहां सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में आयोजित जनसभा में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग मौजूद रहे. इस दौरान सचिन पायलट ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. उन्होंने ने कहा केंद्र सरकार निर्वाचित सरकार के मुख्यमंत्री को जेल में डालने का काम कर रही है. जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा पिछले 10 सालों में भारतीय जनता पार्टी सरकार में जनता भ्रष्टाचार और महंगाई से पूरी तरह से जूझ रही है.
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रही है, लेकिन, आने वाले समय में पूरी तरह से देश भाजपा मुक्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कांग्रेस के लोगों को सीबीआई और एऊ को दिखाकर डराने का काम किया जा रहा है. इस चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा देश की बागडोर युवाओं के हाथ में है. युवा चाहे तो सत्ता को काट सकते हैं, ऐसे में युवाओं को आगे आने की जरूरत है.
सचिन पायलट ने कहा युवा ही केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. उन्होंने अग्निवीर योजना पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर उत्तराखंड के साथ ही देश के युवाओं के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार चरम पर है. भारतीय जनता पार्टी केवल मजहब के नाम पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा इस बार देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है.
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा जनता पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीति को समझ चुकी है. उन्होंने लोगों से 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!