बिग ब्रेकिंग

कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं को हर महीने देंगे 4000 का लाभ: राहुल गांधी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में महिला मतदाताओं को लुभाते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को ढाई हजार रुपए नकद देने के साथ ही कुल 4000 रुपए का मासिक लाभ दिया जाएगा। राहुल गांधी ने गुरुवार को तेलंगाना के अंबतपल्ली गांव में महिलाओं की उमड़ी भारी भीड़ के बीच कहा कि तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर की लूट से सबसे ज्यादा प्रभावित महिलाएं हुईं हैं इसलिए कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि राज्य में सत्ता में आने के बाद जितना पैसा मुख्यमंत्री चन्द्रशेखर राव ने तेलंगाना की जनता से लूटे हैं वह सब पैसा महिलाओं के बैंक खातों में डाला जाएगा।
उन्होंने कहा “कांग्रेस सरकार बनने पर तेलंगाना की महिलाओं को प्रति माह चार हजार रुपए का फायदा होगा। इस हिसाब में सबसे पहले महिलाओं के खाते में हर महीने 2,500 रुपए जमा किए जाएंगे। एक हजार रुपए की कीमत वाले सिलेंडर को 500 रुपए में दिया जाएगा। महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा मिलेगी और इससे हर महीने उनके हजार रूपये बचेंगे। इस तरह सभी से महिलाओं को हर महीने चार हजार रुपये का फायदा होगा।”
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केसीआर परिवार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में लड़ाई दोराला तेलंगाना और जनता के बीच में है। केसीआर परिवार ने कालेश्वरम प्रोजेक्ट के नाम पर प्रदेश की जनता से एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए हैं। यह प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री केसीआर और केसीआर परिवार का एटीएम है जिसे चलाने के लिए 2040 तक तेलंगाना के लोग 31,500 रुपए हर साल तेलंगाना के कर्ज के लिए देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!