बिग ब्रेकिंग

रामनगर में सीएम के संपर्क में आए 50 से 70 लोग, एसडीएम ने विधायक समेत स्थानीय भाजपा नेताओं को आइसोलेट होने को कहा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रामनगर। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना पजिटिव होने से रामनगर में उनके संपर्क में आए भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। प्रशासन के मुताबिक करीब 50 से 70 लोग मुख्यमंत्री के नजदीकी संपर्क में थे। एसडीएम के कहने पर भाजपा नेता होम आइसोलेट होना शुरू हो गए हैं। संपर्क में आए भाजपा कार्यकर्ताओं का आरटीपीसीआर टेस्ट होगा।
रविवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रामनगर पहुंचे थे। हैलीपेड से लेकर आयोजन स्थल तक तमाम भाजपा नेता, कार्यकर्ता व अधिकारी मुख्यमंत्री के संपर्क में रहे। ढिकुली में दो भाजपा कार्यकर्ताओं के घर भी मुख्यमंत्री गए थे। सोमवार को मुख्यमंत्री की कोरोना रिपोर्ट पजिटिव आ गई। एसडीएम विजयनाथ शुक्ल ने सोमवार को कोटाबाग में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के कार्यक्रम में मौजूद विधायक दीवान सिंह बिष्ट, भाजपा नेता मदन जोशी, नरेंद्र शर्मा के अलावा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश नैनवाल समेत तमाम नेताओं को फोन करके आइसोलेट होने को कहा। भाजपा नेता मदन जोशी ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया। एसडीएम शुक्ल ने बताया कि प्रशासन के पास हैलीपेड व मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं की पूरी लिस्ट है। भाजपा नेताओं से कह दिया गया है कि संपर्क में आए लोग खुद ही आइसोलेट हो जाएं। कार्यकर्ताओं का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा। कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि मंच पर 21 लोग समेत कुल 50 से 70 लोग सीएम के संपर्क में आए थे। इसके अलावा गिरिजा मंदिर में पूजा अर्चना कराने वाले पुजारी को भी आइसोलेट होने को कहा जाएगा।
रविवार को रामनगर पहुंचे सीएम तीरथ सिंह रावत समेत तीन लोगों का कोरोना टेस्ट होना था। प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग से कहकर सीएम की आरटीपीसीआर जांच के लिए कह भी दिया था। जांच के लिए किट मंगाई गई, लेकिन फिर सीएम की ओर से देहरादून में ही जांच कराने की बात कही गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!