देश-विदेश

रविशंकर ने नीतीश को घेरा, कहा- जंगलराज, लूट, भ्रष्टाचार की बात करके आप ही भाजपा के पास आए थे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। बिहार में सियासी उठापटक के बाद भाजपा नीतीश कुमार पर हमलावर है और उन्हें उनके पुराने बयानों की याद दिलाई। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है। नरेंद्र मोदी की वजह से ही बिहार में एनडीए की सरकार बन पाई थी और आज नीतीश उन पर ही आरोप लगा रहे हैं।
प्रसाद ने कहा- नीतीश कुमार ने ही जंगलराज, लूट और भ्रष्टाचार की बात की थी। 2017 में वो ही हमारे पास आए थे। नीतीश ने जनादेश का अपमान किया है। आपने 2015 में लालू प्रसाद यादव के साथ जाने का फैसला क्यों किया था? 2017 में क्यों कहा था कि तेजस्वी यादव खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप का जवाब नहीं दे रहे हैं। नीतीश जी, अपने पुराने टीवी के कमेंट देखिए। आपने कहा था कि इतने गंभीर आरोप के जवाब तो मिलने चाहिए। तब तेजस्वी ने कहा था कि वह अपने वकील से मिलकर इसका जवाब देंगे। तब आप भाजपा के साथ आ गए थे। 2019 में हमने अपने सिटिंग विधायकों के टिकट काटे थे, ताकि आपको अधिक टिकट मिल सकें।
आप 2019 में नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीते थे। लोकसभा चुनाव में अकेले गए तो दो पर थे, साथ आए तो 16 हो गए। नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीते। मोदी जी ने बिहार में आपके लिए सघन प्रचार किया था तब एनडीए की सरकार बन पाई थी। विधानसभा में आपको 43 सीटें मिलीं, ऐसा क्यों हुआ ये आपको सोचना चाहिए। आपको 43 सीटें मिलीं, भाजपा की सीट आपसे दोगुनी थी, फिर भी पीएम मोदी ने दिल्ली में एलान किया कि सीएम आप बनेंगे। इसे भाजपा के हर कार्यकर्ता ने इसे स्वीकार किया था। पीएम मोदी ने आपको सीएम बनाया था। आज आप अपनी पार्टी को तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं। आप कह रहे हैं कि भाजपा अब अटल जी वाली भाजपा नहीं है। तो आप 2020 में साथ क्यों थे? अब बिहार की जनता ही इसका जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!