बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार में दूध, सब्जी के साथ अब नमक, तेल और राशन की दुकानें भी खुली रहेगी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि। 
कोटद्वार।
गुरूवार को दोपहर दो बजे तक आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर सारे प्रतिष्ठान स्वत: ही बंद हो गये थे, लेकिन पुलिस द्वारा दूध, सब्जी के साथ अब नमक, तेल और राशन की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है। जबकि उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी नई गाइडलाइन में साफ कहा गया है कि आवश्यक वस्तुओं के अलावा प्रदेश में दोपहर दो बजे बाद सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। साथ ही सांय 7 बजे के बाद कोरोना कफ्र्यू के तहत आम जनमानस भी आपात स्थिति को छोड़कर अपने घरों में रहेंगे।
उत्तराखंड में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के तहत दोपहर दो बजे तक आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर सारे प्रतिष्ठान बदं रहेगें। लेकिन पुलिस द्वारा शहर में सबसे ज्यादा भीड़ इकठ्ठा करने वाली सब्जी, फल के साथ ही नमक, तेल और राशन की दुकानों को आवश्यक वस्तु में शामिल करते हुए उन्हें सांय 7 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी। जिससे पूरे शहर में सब्जी, फल के साथ ही नमक, तेल और राशन की दुकानें खुली रही। पुलिस द्वारा बकायदा अपने वाहन से माइक के जरिए एलाउंसमेंट किया गया कि दवाई, दूध, फल-सब्जी के अलावा नमक, तेल और राशन की दुकानों को छोड़कर दोपहर दो बजे के बाद अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। गुरूवार को दो बजे से पहले की दुकानदार अपने प्रतिष्ठान बंद करने लगे थे। दो बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें बंद हो गई थी। 
इस दौरान कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने सरकारी वाहन से एलाउंमेंट किया कि दूध, सब्जी के साथ अब नमक, तेल और राशन की दुकानें खोलने सायं 7 बजे तक खुली रहेगी। उन्होंने कहा कि यदि कोई बिना मास्क पहने पाया गया तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। साथ ही अनावश्यक बाजार में न घूमने की भी लोगों को चेतावनी दी है। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!