खेल

शाहरुख खान ने निकाला था टीम से बाहर, अब इस खिलाड़ी ने 47 गेंद पर ठोका तूफानी शतकशाहरुख खान ने निकाला था टीम से बाहर, अब इस खिलाड़ी ने 47 गेंद पर ठोका तूफानी शतक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इनदिनों इंग्लैंड एंड वेल्स में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है. 28 जून सोमवार को इस टूर्नामेंट का एक मुकाबला केंट और समरसेट के बीच खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते समरसेट की टीम ने 10 विकेट के अंतर से जीत लिया और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए हैं.
टॉम बैंटन ने जड़ा 47 गेंद पर शतक
समरसेट की ओर से खेलने वाले 22 वर्षीय इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बैंटन ने धमाकेदार शतक जड़ दिया है. उन्होंने सोमवार को केंट टीम के खिलाफ महज 47 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया था. इस दौरान उन्होंने कुल 51 गेंद खेली और 107 रन की एक शानदार पारी खेली. बैंटन ने अपनी पारी में 8 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए.
बैंटन की इस आतिशी पारी के दम पर सोमेरसेट ने केंट को 26 गेंद बाकी रहते ही 10 विकेट से शिकस्त दे दी. सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉन्वे ने उनका बखूबी साथ दिया. उन्होंने 44 गेंदों पर 51 रन की एक अच्छी पारी खेली.
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केंट की टीम ने अच्छी शुरुआत की और 8 विकेट के नुकसान पर 169 रन का लक्ष्य दिया. जैक क्रॉले (39) और कप्तान डेनियल बेल-ड्रमंड (28) ने पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े. इसके अलावा जो डेनली (36) ने केंट के लिए एक अच्छी पारी खेली. समरसेट की तरफ से लुईस ग्रेगरी ने चार, क्रैग ओवरटन ने दो जबकि जैक ब्रूक्स और मर्चेंट डी लैंग ने एक-एक विकेट चटकाया.
शाहरुख खान ने निकाला था टीम से बाहर
टॉम बैंटन ने आईपीएल 2020 में शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेला था. उन्हें प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं मिल पाए थे. वहीं आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले उन्हें केकेआर ने रिलीज कर दिया था.
टॉम बैंटन जैसे युवा होनहार खिलाड़ी पर अगर शाहरुख खान अपना भरोसा बनाए रखते, तो निश्चित ही वह केकेआर की टीम को फायदा पहुंचा सकते थे. हालांकि कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम टॉम बैंटन का टैलेंट पहचान नहीं पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!