मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने खुद सामने आकर कई बातों का किया खुलासा अपनी एक्स-वाइफ कविता को लेकर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहली बार अपनी पहली शादी और एक्स-वाइफ कविता को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पिछले कुछ दिनों से कविता के पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे थे। ऐसे में राज ने खुद सामने आकर कई बातों को सामने रखा है। उन्होंने कहा है कि कविता का अफेयर था।
पिंकविला से बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा कि जब वो लंदन में रह रहे थे, तब कविता का मेरी बहन के पति के साथ अफेयर था। शिल्पा शेट्टी के खिलाफ इंटरव्यू देने के लिए उसे हजारों पाउंड मिले थे।
राज कुंद्रा ने कहा, “मेरी मां, पिता, मेरी बहन और उनके पति एक घर में साथ रहते थे। वो मेरे एक्स ब्रदर इन लॉ के काफी करीब हो गई थी। जब मैं बिजनेस ट्रिप्स पर जाता था तो वो उसके साथ ज्यादा समय बिताती थी। मेरे परिवार और यहां तक कि ड्राइवर ने भी कहा था कि उनके बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया।”
शिल्पा के पति ने आगे बताया कि उनकी बहन और उनके पति बाद में भारत चले गए लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि कविता अभी भी ब्रदर इन लॉ से बात करती थी। उन्हें एक सीक्रेट सेलफोन भी मिला था, जो उन्होंने बाथरूम में छिपाकर रखा था। उसमें ही वो मैसेज देखे, जो कविता ने उसे भेजे थे। उन्होंने कहा- “मैं टूट गया था। इसके बारे में सोच-सोचकर रोता था।”
राज ने बताया कि उनकी बहन ने पति के साथ रहने का फैसला किया और अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया। वहीं, उन्होंने पत्नी से अलग होने का फैसला किया।
राज ने बताया कि वो अब अपनी एक्स-वाइफ के संपर्क में नहीं हैं। चूंकि इस मामले में उनकी बहन भी शामिल थीं, इसलिए उन्होंने कविता के अफेयर के बारे में कहीं खुलासा नहीं किया था।
राज और कविता ने साल 2003 में शादी की थी और 2006 में तलाक ले लिया था। इसके बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!