उत्तराखंड

एसएसपी भुल्लर ने लिया पुलिस भर्ती प्रक्रिया की तैयारियों का जायजा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई टिहरी। जनपद टिहरी गढ़वाल में आगामी 15 मई से शुरू होने जा रही आरक्षी नागरिक पुलिस, पीएसी व फायरमैन पुरूष-महिला भर्ती की तैयारियों का जायजा एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने पुलिस लाइन चंबा में जाकर लिया। जनपद में यह भर्ती परीक्षा आगामी 7 जून तक चलेगी।
शुक्रवार को एसएसपी नवनीत सिंह ने पुलिस लाइन चंबा में जाकर शारीरिक परीक्षा की तैयारियों का फील्ड में जाकर जायजा लिया। बताया कि आयोजित होने वाली शारीरिक परीक्षा में नौ हजार से अधिक अभ्यर्थी प्रतिभाग करेंगे। प्रतिदिन 400 अभ्यर्थियों की शारीरिक परीक्षा ली जाएगी। सुबह सात बजे से परीक्षाएं शुरू होंगी। एसएसपी ने परीक्षा ड्यूटी पर लगाये गये पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को परीक्षा पारदर्शी तरीके से पूरे करवाने के निर्देश दिए। पुलिस लाइन के अन्दर व गेट पर क्यूआरटी टीमें नियुक्त की जाए। अभ्यर्थी यूकेएसएसएससी की साइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के उपरान्त नियत परीक्षा तिथि पर आवश्यक दस्तावेजों के साथ पहुंचे।
भर्ती परीक्षा में यह प्रतिस्पद्घाएं होंगी- पुरुषों के लिए प्रतिस्पर्धाओं में क्रिकेट बल थ्रो, लम्बी कूद, चिनिंग अप(बीम), दण्ड बैठक, पुश-अप, तीन किमी की दौड़ चाल और महिलाओं के लिए क्रिकेट बल थ्रो, लम्बी कूद, स्किपिंग, शटल रेस , 50 मीटर की दौड़ शामिल रहेंगे। शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण होने के बाद लिखित परीक्षा के लिए चयन होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!