बिग ब्रेकिंग

सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती-शोविक समेत कई लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली,एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं। इससे पहले सीबीआई ने कहा था, भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।
एजेंसी के मुताबिक बिहार पुलिस से टच में रहने के साथ सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनका कहना है कि पटना में सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सीबीआई अफिशियल के मुताबिक यह एफआईआर जल्द ही एजेंसी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी। यह वही सीबीआई स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम है जिसने विजय माल्या के बैंक फ्रड और अगस्टावेस्टलैंड केस हैंडल किया है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई ने आईपीसी सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506, 120बी के तहत केस दर्ज किया है।
महाराष्ट्र सरकार ने केस सीबीआई को देने पर आपत्ति जताई थी। सरकार का कहना था कि सुशांत के केस को पलिटिकल रूप दिया जा रहा है, क्योंकि बिहार में इलेक्शन आने वाले हैं। इसके अलावा सरकार का कहना था कि बिहार पुलिस को केस में जांच करने की अनुमति नहीं है।
कल सुप्रीम कोर्ट में केस की सुनावई हुई थी। केंद्र सरकार ने न्यायालय को सूचित किया था कि उसने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। जस्टिसाषिकेष राय की एकल पीठ ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ष्ण किशोर सिंह को निर्देश दिया था कि वे अभिनेत्री रिया चक्रवती की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!