टनकपुर व बनबसा में मिले 17 कोरोना पजिटिव

Spread the love

टनकपुर। टनकपुर और बनबसा में 17 कोरोना पजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग के हाथ पांव फूल गए हैं। हल्द्वानी से आई जांच रिपोर्ट में टनकपुर के 13 व बनबसा के चार लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। एहतियातन प्रशासन ने विष्णुपुरी कलोनी में संजय स्मृति विद्यालय से विरेंद्र रावत और महेश अधिकारी के घर से पुनरू विरेंद्र के घर तक माइक्रो कंटेनमेट जोन घोषित कर दिया है।
संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस ड़ एचएस ह्यांकी ने बताया कि बुधवार की देर रात हल्द्वानी से आई रिपोर्ट में विष्णुपुरी कलोनी के 10 लोगों के अलावा कोतवाली का एक दारोगा, नायकगोठ का एक व्यक्ति, विद्युत विभाग का एक कर्मचारी कोरोना पजिटिव पाया गया है। इसके अलावा बनबसा क्षेत्र के चार व्यक्तियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। जो दारोगा कोरोना पजिटिव पाया गया है वह टुट्टी काटकर वापस ड्यूटी पर आया था। दारोगा को नगर के एक होटल में क्वारंटाइन किया गया है। जबकि विष्णुपुरी में मेडिकल चलाने वाले व्यक्ति व उनकी पत्नी तथा बच्चा पजिटिव मिला है। इन सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। पजिटिव लोगों को कमरा देने में आनाकानी कर रहे होटल स्वामी
टनकपुर । नगर के ज्यादातर होटल स्वामी कोरोना पजिटिव पाए गए लोगों को अपने होटलों में ठहराने पर परहेज कर रहे हैं। सीएमएस ड़ ह्यांकी ने बताया कि होटल में सफाई कर्मचारियों व अन्य कर्मचारियों के न आने से दिक्कतें आ रही हैं, इसलिए होटल स्वामी पजिटिव लोगों को रखने में आनाकानी कर रहे हैं। अधिकतर होटल स्वामियों के घर पास में होने के कारण दिक्कतें आ रही हैं। इस स्थिति में पजिटिव लोगों को नगर की एक धर्मशाला में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!