टिहरी के नरेंद्रनगर में आठ साल के मासूम को घर से उठा ले गया गुलदार, जंगल में मिला शव

Spread the love

देहरादून। टिहरी जिले के नरेंद्रनगर ब्लक के समोली गांव में रात को गुलदार एक आठ साल के बच्चे को घर से उठाकर ले गया। इससे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। आपको बता दें कि बीते रविवार को भी ग्रामसभा साल दोगी के अंतर्गत पीपल सारी नामे तोक निवासी सात वर्षीय बच्ची को गुलदार ने निवाला बना दिया था। क्षेत्र में हड़कंप मचा है।
उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार की रात गुलदार घर में आ धमका और बच्चे को उठाकर ले गया। घटना से बच्चे के परिजन शोक में है। इससे पहले सोमवार को भी गुलदार ने नरेंद्रनगर के आगराखाल के पास पीपलसारी तोक में सात वर्षीय बालिका पर हमला कर दिया और उसे घर के आंगन से घसीटकर कर ले गया। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने जब बालिका की तलाश की तो कुछ दूरी पर ही बालिका का अधखाया शव मिला।
गांव के पास पिंजरा लगाने के अलावा शिकारी तैनात कर दिया गया। पीपलसारी तोक निवासी मुकेश रावत की सात साल की बेटी स्मृति रात लगभग दस बजे घर के बाहर अपनी मां के साथ आई थी। इस दौरान घात लगाकर बैठा गुलदार स्मृति पर झपटा और उसे खींचकर ले गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। जिसके बाद जंगल में बालिका की तलाश की गई। रात 12 बजे बालिका का अधखाया शव घर से एक किमी दूर मिल गया। घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी रोष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!