बिग ब्रेकिंग

भाजपा सांसद लकेट चटर्जी के काफिले पर हमला, प्रचार के लिए रुद्रपुर गई थीं अभिनेत्री

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिथौरागढ़,रुद्रपुर, दिनेशपुर। भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान के लिए जिले में पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री व सांसद लकेट चटर्जी के काफिले पर हमले का आरोप है। फिल्म अभिनेत्री व सांसद लकेट चटर्जी और भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा अपने समर्थकों सहित मौके पर धरने पर बैठ गए हैं। इस मामले के बाद क्षेत्र में भारी तनाव व्याप्त है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।
फिल्म अभिनेत्री व भाजपा सांसद लकेट चटर्जी रविवार को भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रही थी। इस दौरान वह रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में दिनेश पुर के पास सुंदरपुर गांव में चुनाव प्रचार में व्यस्त थी। कहा जा रहा है कि ठुकराल समर्थकों ने मौके पर काफिले पर हमला करने का प्रयास किया। जिसमें सांसद लकेट चटर्जी के वाहन में पर्चे देंके गए और अभद्रता की गई।
वही पार्टी के बुजुर्ग कार्यकर्ता सुब्रत को वाहन से बाहर खींच कर उन्हें मारने का प्रयास किया गया। रविवार अपराह्न करीब 3 बजे हुई इस घटना के बाद मौके पर हंगामा मच गया। जिसके विरोध में पास ही स्थित मंदिर में भाजपा प्रत्याशी व अभिनेत्री लकेट चटर्जी अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वह हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
कहा जा रहा है कि घटना के बाद विधायक राजकुमार ठुकराल भी क्षेत्र में ही मौजूद थे, जो कि 200 मीटर दूर से ही लौट गए। तनाव को देखते हुए एसपी सिटी ममता वोहरा मौके पर फोर्स के साथ मौजूद हैं और भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल भाजपा की ओर से कहा जा रहा है कि जब तक हमलावरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक वह धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!