देश-विदेश

पति को छोड़ रिश्तेदार से संबंध, समझाने पर भी नहीं मानी बेटी, फिर पिता ने काट डाला सिर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

तिरुनेलवेली, एजेंसी। शादी के बाद रिश्तेदार से संबंध रखने पर नाराज पिता ने बेटी का सिर काटकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में तिरुनेलवेली जिला के पलायमकोट्टई में एक नारियल विक्रेता ने रिश्तेदार के साथ विवाहेतर संबंध खत्म करने से इनकार करने पर अपनी बेटी का सिर काट दिया।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि दो बेटों की मां के. मुथुपेची (34) ने एक वर्ष पहले झगड़े के बाद अपने पति को छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। उसने अपने रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध बनाए और जब यह बात घर वालों के सामने आई, तो उसके पिता मरियप्पन (58) ने उसे संबंध खत्म करने और अपने पति के पास लौटने की चेतावनी दी।
कई चेतावनियों के बावजूद उसने अवैध संबंध जारी रखा। इस बात से नाराज मरियप्पन ने मुथु पेची को उसकी दादी के घर छोडऩे के बहाने अपने दोपहिया वाहन पर ले गया और उसका सिर काट कर हत्या कर दी। मरियप्पन ने रास्ते में पलायमकोट्टई के पास एक सुनसान सडक़ पर अपनी बेटी पर दरांती से हमला किया और उसका सिर काट दिया। पलायमकोट्टई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई। पुलिस ने बताया कि मरियप्पन को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!