कोटद्वार-पौड़ी

दावें हवाई, शहर में लग रहा जाम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सड़कों पर लग रहे जाम से बिगड़ रही यातायात व्यवस्था
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। भले ही यातायात पुलिस शहर को जाम से निजात दिलवाने का दावा कर रही हो, लेकिन शहर में जाम आमजन को परेशान कर रहा है। हालत यह है कि राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ ही अन्य सड़कों पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है।
कुछ माह पूर्व पुलिस की ओर से बनाया गया नया ट्रैफिक प्लान भी जाम से निजात दिलवाने में सफल नहीं हो पाया है। आमजन को जाम से निजात दिलवाने के लिए कुछ माह पूर्व यातायात पुलिस की ओर से शहर में नया ट्रैफिक प्लान लागू किया गया था। बाजवूद इसके यातायात व्यवस्था आमजन के लिए मुसीबत बन रही है। शहर की सड़कों पर सुबह से ही जाम की स्थिति बन रहती है। नजीबाबाद चौराहे से बदरीनाथ मार्ग तक आने में ही आधा घंटे से अधिक का समय लग रहा है। वहीं स्टेशन रोड़,झंडा चौक पर दिन भर जाम लगा रहता है। सड़कों के किनारे बेतरतीब तरीके से वाहन खड़े करने वालों पर पुलिस ध्यान नहीं दे रहे रही।
बॉक्स समाचार
जाम के कारण आमजन का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सबसे बुरी स्थिति बदरीनाथ मार्ग, झंड़ाचौक, स्टेशन रोड, देवी रोड, पटेल मार्ग पर बनी रहती है। सड़क किनारे खड़ी रेहड़ी ठेली व दोपहिया वाहनों के कारण पैदल चलने वालों को सड़क के बीच से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे में हर समय दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!