उत्तराखंड

उत्तराखंड में राष्ट्रभक्त लोग हैं वे कभी घोषणाबाज लोगों के झांसे में नहीं आएंग: सीएम धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। कहा कि घोषणा करना तो आसान है, लेकिन उसे अमल में लाना अलग बात है। भाजपा मुख्यालय में मीडिया से मुखातिब सीएम धामी से जब दिल्ली के सीएम केजरीवाल के छह माह के भीतर उत्तराखंड में एक लाख नौकरी देने के वादे पर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब सत्ता में आएंगे तो तभी तो करेंगे। घोषणाएं करना तो आसान है, पर उन्हें क्रिन्यावित भी करना होता है।
राज्य सरकार नौजवानों के लिए ठोस योजना बना रही है, उन्हें रोजगार दिया जा रहा है, इसके साथ ही स्वरोजागर के लिए भी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में राष्ट्रभक्त लोग हैं वे कभी घोषणाबाज लोगों के झांसे में नहीं आएंगे। उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी केजरीवाल के दिल्ली माडल पर कटाक्ष किया। कहा कि दिल्ली में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है।
केजरीवाल हर जगह दिल्ली माडल की बात करते हैं, क्या दिल्ली में कोई रोजगार व बेरोजगारी भत्ता दिया। जिस माडल की बात वे करते हैं वह दिल्ली में फेल है। इस प्रकार कह देने से कुछ नहीं होता है। वे पहले दिल्ली में तो पहले वादे पूरे करके दिखाएं। कौशिक ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा को भी फ्लाप शो करार दिया। कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!