कोटद्वार-पौड़ी

पार्षद को जान से मारने की धमकी, पुलिस को दी तहरीर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : सिम्मलचौड़ वार्ड नंबर 22 के पार्षद ने वार्ड की एक महिला व उसके पति पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। कहा कि महिला व उसके पति की ओर से उनके लिए जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया गया। पार्षद ने पुलिस को तहरीर देते हुए महिला व उसके पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
गुरुवार को पार्षद गिंदी दास ने कोतवाली में पहुंच कर इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि दस जून को नगर निगम के कर्मचारी उनके वार्ड में आंगनबाड़ी के समीप स्ट्रीट लाइट लगा रहे थे। इसी दौरान वार्ड की एक महिला व उसका पति मौके पर पहुंचा और स्ट्रीट लाइट का मुंह उसके घर की ओर करने की बात कहने लगे। जब कर्मचारियों ने महिला व उसके पति से नियमों के अनुसार ही स्ट्रीट लाइट लगाने की बात कही तो वह कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। बताया कि फोन पर सूचना मिलने के बाद जब पार्षद मौके पर पहुंचे तो महिला उनसे अभद्रता करने लगी।
आरोप है कि महिला व उसके पति ने उनसे गाली-गलौज व जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। बताया कि महिला व उसके पति की ओर से उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि पार्षद की तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए दूसरे पक्ष को भी बुलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!