उत्तराखंड

विकास योजनाओं में कोताही नहीं बर्दाश्तरू विक्रम नेगी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

टिहरी। प्रतापनगर विधान सभा के ब्लाक यूनिट रामगढ़ सहित प्रतापनगर विधानसभा में विकास योजनाओं को लेकर प्रताप नगर के विधायक विक्रम सिंह नेगी ने संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में हिदायत देते हुए कहा कि विकास कामों में अधिकारियों की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विकास योजनाएं धरातल पर नजर आनी चाहिए।
शनिवार को चंबा में जीएमवीएन के हाल में आयोजित बैठक में विधायक नेगी ने लोनिवि, जल संस्थान, जल निगम, वन विभाग, पर्यटन विभाग, विद्युत विभाग, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग सहित तमाम विभागों के अधिकारियों के साथ वर्तमान में क्रियान्वित योजनाएं, उनकी स्थिति एवं भविष्य की कार्य योजना पर मंथन किया। विधायक ने रामगढ़ ब्लाक के लोगों की क्षेत्र की समस्याएं के तत्काल समाधान के साथ ही सड़क, पेयजल, पर्यटन, विद्युत, स्वास्थ्य, शिक्षा व पशुपालन संबंधी प्रस्तावों को योजनाओं के लिए शामिल करने के निर्देश दिए। बैठक में मौजूद अधिकारियों को मुख्यत पेयजल आपूर्ति दुरुस्त करने, स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने, वानाग्नि रोकने, जंगली जानवरों से सुरक्षा, पलीटेक्निक कलेज कांडिखाल के भवन निर्माण की सुस्त गति को तेज करने और बेरगनी से नैखवान, गुनोगी से नैलबागी, रामगांव-झुल्क सड़कों के निर्माण में गति लाने के निर्देश दिए। राजकीय स्कूलों के पठन पाठन संबंधी और विद्युत आपूर्ति सहित तमाम मुद्दों पर चर्चा कर त्वरित सुधार के निर्देश दिए।
बैठक में ब्लक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भरत बुटोला, ब्लक अध्यक्ष मान सिंह रौतेला, प्रदेश महामंत्री नरेंद्र राणा, प्रदेश सचिव कुलदीप पंवार, जिला उपाध्यक्ष दिनेश षाली, जिलाध्यक्ष शक्ति जोशी, ज्येष्ठ उप प्रमुख महावीर रमोला, विजयपाल नेगी, अनिल राणा, बिशला देवी, विजेंद्र रावत, नरेंद्र रावत, सुरेश राणा, गबर सिंह नेगी, मनीष कुकरेती, विनोद रावत, सुमेर सिंह, दीपक दास, बलवीर कोहली, अर्जुन लाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!