व्यापारी परिवार के पांच कोरोना मरीज हुए ठीक, भेजे गए घर

Spread the love

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। बुधवार को जिले में कोरोना संक्रमण के नौ मामले आये। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 138 हो गई है। वहीं कोटद्वार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 23 हो गई है। कोटद्वार में व्यापारी परिवार के पांच कोरोना मरीज ठीक हो चुके है उन्हें आइसोलेशन सेंटर से घर दिया गया है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कलालघाटी परिसर में व्यापारी परिवार के पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पांच मरीजों के स्वस्थ पाए जाने पर एवं डिस्चार्ज होने की खुशी में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कलालघाटी अस्पताल परिसर में मरीजों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी, राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार के प्रमुख अधीक्षक डॉ. वीसी काला, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुगड्डा के प्रभारी डॉ. शैलेश बड़थ्वाल, बेस अस्पताल के मैनेजर बीएस रावत, डॉ. सुनील शर्मा समेत अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने फूलों से उनका स्वागत किया व जीवन में बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके कोरोना योद्धाओं का डाक्टरों व पैरामेडिकल स्टॉफ ने तालियां बजाकर उनका सम्मान किया। अस्पताल प्रशासन ने ठीक होने पर एम्बुलेंस द्वारा उक्त सभी लोगों को घर भेजा गया।
ज्ञात हो कि पिछले दिनों गोविन्द नगर के एक व्यापारी परिवार के सात लोग कोरोना संक्रमित हो गये थे। व्यापारी की माँ फरीदाबाद हरियाणा से आने के बाद संक्रमित हुई थी। साथ ही उनका बेटा भी संक्रमित हो गया था। इसके बाद परिवार के पांच लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से जहां गोविन्द नगर की पांच गलियों को सील कर दिया था, वहीं जिला परिषद और उससे सटी मालिनी मार्केट को भी 15 से 20 जून तक बंद किया था। प्रशासन ने उक्त मार्केट को 21 जून को खोल दिया है। जबकि गोविन्द नगर को अभी नहीं खोला गया है।

सीएमओ ने ठीक हुए मरीजों को दी बधाई
पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखण्डी ने स्वस्थ होकर लौट रहे लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मानव अपने मजबूत मनोबल के साथ हर मुश्किल पर जीत दर्ज कर लेता है। उन्होंने डाक्टरों व स्टाफ की तरफ से इनके मनोबल को ऊंचा बनाएं रखने के लिए उनकी प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा कि बाकी लोग भी जल्द स्वस्थ होकर घर लौटेंगे। ठीक होकर घर लौट रहे लोगों ने स्वास्थ विभाग के डॉक्टरों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!