कोटद्वार-पौड़ी

छात्र-छात्राओं को दिलवाई मतदान की शपथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नर्सिंग कॉलेज डोभ श्रीकोट में आयोजित किया गया कार्यक्रम
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी
विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 हेतु सामान्य प्रेक्षक डॉ. पार्थ सारथी मिश्रा ने नर्सिंग कॉलेज डोभ श्रीकोट में छात्र-छात्राओं को मतदाता की शपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने मतदाता जागरूक वाहन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना भी किया। उन्होंने कहा कि अपने-अपने मत का प्रयोग अवश्य करें तथा अन्य लोगों को भी मतदान के लिए जागरूक करें।
सामान्य प्रेक्षक पौड़ी व श्रीनगर डॉ. पार्थ सारथी मिश्रा ने नर्सिंग कॉलेज डोभ श्रीकोट में वहां उपस्थित छात्र-छात्राआें को कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए हमें अपने मत का अवश्य प्रयोग करना चाहिए। कहा कि फोन के माध्यम से भी लोगों को मतदान के लिये जागरूक करें। जिससे पिछले चुनाव से भी ज्यादा इस विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत में मत का प्रयोग हो सकेगा। इस दौरान उन्होंन छात्र-छात्राओं को कहा कि अपने गांव के आस-पास लोगों को मतदान करने के लिये जागरूक करें। कहा कि 14 फरवरी को मतदान हेतु लोगों को बूथ तक ले जाने का कार्य भी करें। इस दौरान निर्वाचन विभाग द्वारा छात्र-छात्राओं को मतदाता जागरूक करने हेतु पोस्टर भी वितरित किये। कहा कि गांव- गांव में लोगों को पोस्टर के माध्यम से भी जागरूक करें तथा एक अच्छा प्रत्याशि को चुनें, जिससे लोकतंत्र मजबूत बन सकेगा।
इस अवसर पर उप निर्वाचन अधिकारी ईला गिरी, एडीपीआरओ नितिन नौटियाल, प्रधानाचार्य मनीषा नौटियाल सहित सोनिका , अभिनव चौहान, अकांक्षा, अंजली अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!