बिग ब्रेकिंग

घर के गेट पर शराब पीने से मना किया तो शराबियों ने सिर पर मारा डंडा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। नगर निगम क्षेत्र के बलभद्रपुर में एक युवक को अपने घर के गेट पर शराब पीने का विरोध करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। घटना बलभद्रपुर की है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दर्ज कराकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
बलभद्रपुर निवासी प्रवेंद्र ने बताया कि वह परिवार के साथ बलभद्रपुर में रहता है। वह प्लंबर का काम करके परिवार का भरण पोषण करता है। उन्होंने कहा कि गत सोमवार रात को आवाज सुनकर वह कमरे से बाहर आये तो तीन-चार युवक उनके घर के सामने शराब पीने लगे। जिस पर उन्होंने विरोध करते हुए घर के पास शराब नहीं पीने की बात कही। उन्होंने कहा कि घर में बच्चे एवं महिला है। यहां पर शराब नहीं पीने देंगे। दूसरे जगह जाकर शराब पीने की बात कही। रात को तो युवक वहां से चले गये, लेकिन मंगलवार सुबह तीन-चार युवक उनके घर पर आये और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे, जब उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने उनके सिर में डंडा मार दिया। उनके सिर में चोटें आई है। युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि युवक शराब पीकर हुड़दग मचाते है और विरोध करने वालों के साथ गाली-गलौज व मारपीट करते है। पूर्व में भी जब उन्होंने इस तरह शराब पीने का विरोध किया था तो इन युवकों ने उनके पैर पर डंडे से हमला किया था, जिस कारण उनके पैर में गंभीर चोट आई थी। पैर का उपचार कराने में भी उनका काफी पैसा खर्च हुआ था। प्रवेंद्र ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बलभद्रपुर निवासी प्रवेंद्र की ओर से मारपीट के संबंध में तहरीर दर्ज कराई गई है। मामले की जांच चल रही है। दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
शहर में जगह-जगह अवैध शराब बिक्री धड़ल्ले से चल रही है। हालांकि पुलिस अवैध शराब के करोबारियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है, लेकिन आबकारी विभाग की ओर से कार्रवाई नहीं की जा रही है। पुलिस ने शनिवार को करीब 787 पव्वे अवैध शराब के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। दुगड्डा पुलिस ने 576 और कोटद्वार पुलिस ने 211 पव्वें अवैध शराब पकड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!