बिग ब्रेकिंग

पिथौरागढ़: गांव में पूजा कर ननिहाल जाते वक्त कार गहरी खाई में गिरी, सास-बहू समेत चार महिलायों की मौत-दोनों भाई गंभीर घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले के थल-डीडीहाट सड़क पर एक कार दुर्घटना में सास-बहू और देवरानी-जेठानी सहित चार महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेस्क्यू कर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। दोनों भाई परिवार के साथ अपने ननिहाल जा रहे थे।
रविवार को थल-डीडीहाट सड़क पर पमतोड़ी के पास एक कार यूके 02 ए 6409 अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में साता निवासी तुलसी देवी(53), आशा देवी (50) व उसकी बहन मंडल सेरा निवासी तारा देवी (48) पत्नी बलवंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि तुलसी देवी के पति सेवानिवृत्त शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा (61) उनके भाई व आशा देवी के पति गोविंद सिंह बसेड़ा (57) व उनकी माता देवकी देवी (91) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चंदन ने किसी तरह खाई से सड़क पर पहुंचकर एक बाइक सवार को घटना की सूचना दी।
बाइक सवार ने पुलिस तक घटना की जानकारी पहुंचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ ने दो घंटे बाद बमुश्किल शवों व घायलों को रेस्क्यू किया। टीम ने घायल भाईयों व उनकी माता को 108 एंबुलेंस से पीएचसी गोचर के लिए रवाना किया। लेकिन माता जानकी देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!