बिग ब्रेकिंग

अनंतनाग में टेरिटोरियल आर्मी के जवान को मारी गोली, शहीद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जम्मू , एजेंसी। कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने टेरिटोरियल आर्मी के जवान पर फायरिंग की है। इसके बाद फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुन इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही जवान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां जवान की हालत गंभीर देखते हुए अनंतनाग के एकअस्पताल में रेफर किया गया। उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया।
जवान की पहचान मोहम्मद सलीम(35) पुत्र गुलाम हसन निवासी बिजबिहाड़ा के रूप में हुई है। उधर, हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।
उधर, शोपियां और त्राल में कुल सात आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है।आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा किशोपियां मुठभेड़ में पांच स्थानीय आतंकवादी मारे गए हैं।मुठभेड़ में कोई विस्फोटक इस्तेमाल नहीं किया गया है। मस्जिद को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंची है।वहीं अमरनाथ यात्रा में सुरक्षा के मुद्दे पर लेकर उन्होंने कहा कियात्रा का सफलतापूर्वक संचालन करने के लिए पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।
उधर, जीओसी 15 कोर, डीपी पांडेय ने कहा कि जो भी राज्य के खिलाफ हथियार उठाएगा, अगर वह आत्मसमर्पण नहीं करता है तो उसका खात्मा ही होगा।हम आतंकियों के नेटवर्क को खत्म करने की कोशिश करेंगे। लोगों से अनुरोध करते हैं कि वो हमारी मदद करें। ताकि युवा लड़के आतंक के रास्ते पर न जाएं और कश्मीर में शांति बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!