देश-विदेश

अपर्णा यादव पहुंची बाराबंकी, कहा-‘नेताजी’ ने दिया था मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बाराबंकी, एजेंसी। भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने गुरुवार को बाराबंकी सदर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियों के पत्रक बांटे। साथ ही जनसभाओं को संबोधित कर उपस्थित लोगों से दोबारा भाजपा की सरकार बनाने का आग्रह भी किया। अलग-अलग स्थानों पर हुई सभाओं में उनका संबोधन एक परिपक्व व सधे राजनीतिज्ञ सा रहा।
मौखरी में उन्होंने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था और वह बने भी थे। इसी प्रकार आप लोग प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं। उन्होंने भाजपा को संस्कारों की पार्टी बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने हम सबको भारतीय होने का गौरव दिलाया। कहा, कोरोना से देश को बचाने का काम प्रधानमंत्री ने किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं गए। सभी के घरों में चूल्हा जलता रहे इसके लिए राशन व रसोई गैस की भी व्यवस्था कराई।
पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने सपा के मौजूदा विधायक पर तंज कसे। संचालन डा़ अवधेश वर्मा ने किया। संदीप गुप्ता, रचना श्रीवास्तव, रामेश्वरी त्रिवेदी, नीता अवस्थी, संजीव वर्मा, प्रदीप वर्मा मौजूद रहे। इससे पहले उन्होंने भिटौली में जनसंपर्क के दौरान सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित करते हुए जानकी देवी, किरन कुमारी, यशोदा रानी व गुड़िया आदि को महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए सरकार के प्रयासों और रामहेत यादव, दीपक सिंह, प्रताप सिंह, शिव नरायन, गुड्डू को किसान सम्मान निधि की याद दिलाई।
अपर्णा का संबोधन समाप्त होने पर मौथरी में गांव राहुल यादव सहित आधा दर्जन युवकों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा दिए। पुलिस ने राहुल यादव को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया इससे भगदड़ भी मच गई। ऐसे में मौथरी के बाद खजूर गांव की जन सभा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।
मौथरी में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से अखिलेश यादव के समर्थन में की गई नारेबाजी से अपर्णा खजूरगांव की जनसभा में नाराज दिखीं।उन्होंने कहा कि यादव हूं़.शेरनी हूं़.सपा विधायक के भेजे हुड़दंगियों से जरा भी नहीं डरती हूं। कहा कि जंगल का राजा तो शेर होता है लेकिन शिकार शेरनी ही करती है। इसलिए कोई मुझे कमजोर न समझे। यादव मतदाताओं को लुभाते हुए कहा कि राजपूतों की सेनाएं जब लड़ती थीं तब आगे यादव वीर ही रहते थे। इसलिए अपने स्वाभिमान को पहचान कर राष्ट्रवाद और विकास का साथ दें। ब्लाक प्रमुख धर्मेंद्र यादव ने स्वागत किया। करुणेश वर्मा ने संचालन किया। घनसुख भंडेरी,रोहित भारती, रोहित सिंह,करुणेश वर्मा,सर्वेश अवस्थी, रामलखन मिश्रा, अनूप यादव, भानु यादव, रीता यादव, अभय मिश्रा, देवेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!