देश-विदेश

पाकिस्तान: जनगणना टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला, एक अधिकारी की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पेशावर, एजेंसी। पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया है। हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं। पुलिसकर्मी जनगणना टीम की सुरक्षा में तैनात थे।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जिले के कोट आजम इलाके में अज्ञात आतंकवादियों ने जनगणना टीम की सुरक्षा में तैनात एक पुलिस वैन पर गोलीबारी की। अधिकारियों के मुताबिक, गोलीबारी के बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने क्षेत्र में व्यापक तलाश अभियान शुरू किया।
आतंकवादी हमले में घायल पुलिस अधिकारियों को पास के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, इलाके में जनगणना दल पर इस तरह का यह दूसरा हमला है। बीती 8 मार्च को हुए हमले में एक पाकिस्तानी सुरक्षा अधिकारी की मौत हो गई थी। जबकि, दो अन्य घायल हुए थे। तब अज्ञात आतंकवादियों ने प्रांत के डेरा इस्माइल जिले में जनसंख्या जनगणना टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिस वैन पर हमला किया था। पाकिस्तान ने एक मार्च को अपनी पहली डिजिटल जनसंख्या एवं आवास जनगणना शुरू की थी। देश का सांख्यिकी ब्यूरो कड़ी सुरक्षा के बीच जनगणना करा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!