कोटद्वार-पौड़ी

किशोरियों से दुष्कर्म के बाद सात सहेलियों से की छेड़खानी, मारपीट कर मोबाइल छीना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

फतेहपुर, एजेंसी। क्षेत्र के सेनपुर से रविवार रात करीब एक बजे मेला देखकर लौट रहीं सात सहेलियों को रास्ते में सात युवकों ने रोक लिया और उनसे टेड़खानी की। युवतियों के शोर मचाने पर युवकों ने मोबाइल फोन छीन लिया और धमकी देकर भाग गए।
युवतियों ने स्वजन के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। युवतियों के फोन नंबर को सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।
पुलिस का कहना है कि रविवार रात 11 बजे नाबालिग चचेरी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उन्हें रात करीब 12रू30 बजे छोड़ दिया होगा। इसके बाद आरोपी फिर मेला के पास मंडराने लगे। अनुमान है कि उक्त आरोपियों ने ही इन युवतियों को भी शिकार बनाने का प्रयास किया।
गौरतलब है कि क्षेत्र के सेनपुर शोभन सरकार का मेला देखकर रविवार रात 11 बजे के बाद लौट रही नाबालिग चचेरी बहनों को आठ युवकों ने फिरोजपुर गांव के पास बंधक बना अगवा कर लिया। आरोपियों ने पीड़िताओं के छोटे भाई को अंगौटे से बांध दिया और किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पिटाई भी की। घर पहुंचकर किशोरियों ने परिजनों को आपबीती बताई। मामले में पीआरवी के साथ पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!