बिग ब्रेकिंग

बेहोश होकर गिरा दूल्हा, मुरादाबाद अस्पताल में मौत, बिना दूल्हन लिए लौटी बरात, परिवारों में मातम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। बैंडबाजों के बीच बग्गी पर चढ़ने से पहले सड़क पर दूल्हे की अचानक हालत बिगड़ गई। वह बेहोश होकर मौके पर गिर पड़ा। यह देख बरात में दहशत मच गई। लोग तुरंत ही उसे उठाकर नगर के एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। ऐसे में घर वाले उसे लेकर मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल पहुंचे। इसके बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं आया और उसकी मौत हो गई।
नगर के मोहल्ला पुष्पक बिहार में रहने वाली एक युवती की शादी बीते दिनों मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय मुकेश के साथ तय की गई थी। शादी के लिए शुक्रवार का दिन तय हुआ। लड़की के मोहल्ले वालों ने बताया कि तय दिन व तारीख के अनुसार शुक्रवार शाम को लगभग आठ बजे बरात नगर में पहुंची। बरात के ठहरने की व्यवस्था अग्रवाल सभा भवन में की गई थी। लड़की पक्ष के लोगों ने बरात का स्वागत किया। कुछ अन्य रस्में हुईं। इसी बीच दूल्हे मुकेश को बग्गी पर सवार होना था ताकि बरात चढ़ सके। सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, बस दूल्हा बग्गी पर सवार होने वाला था कि इसी बीच अचानक से उसकी तबियत बिगड़ गई। दूल्हे ने मौके पर मौजूद लोगों को बताया कि उसके सीने में दर्द हो रहा है। दूल्हे के गिरने की सूचना से बरात में भगदड़ मच गई। भारी संख्या में परिजन मौके पर इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में दूल्हे को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी हालत में कोई सुधार नहीं आया। ऐसे में परिवार वाले उसे लेकर मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, लेकिन दूल्हे की हालत सुधरने की जगह पर बिगड़ती चली गई। आखिरकार मुरादाबाद में उसने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना नगर में पहुंचने पर लड़की के परिवार में कोहराम मच गया। दूल्हे की मौत हार्टअटैक से होने की आशंका जताई जा रही है।
कुदरत के कहर की ऐसी अजीबो-गरीब दास्तां शायद ही पहले किसी ने सुनी होगी। सुनने वाले अफसोस के सागर में डूब गए। जिस युवती को डोली में रवाना होना था उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जो शादी की तैयारी में हाथों में मेंहदी लगाए बैठी थी, उसकी खुशियां ऐसे उजड़ीं की मानों भगवान ही रूठ गया हो। लड़की पर दुर्भाग्य की ऐसी मार पड़ी की सारी खुशियां काफुर हो गईं। बताया जा रहा है कि युवती को जब दूल्हे की तबियत खराब होने की जानकारी दी गई तो वह थोड़ा सुस्त हुई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी, लेकिन जब मौत की खबर आई तो पूरी तरह से टूट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!