बिग ब्रेकिंग

परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा : पीएम मोदी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-प्रधानमंत्री ने संसद में ना आने वाले सांसदों को लगाई फटकार
-कहा, शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें सांसद
नई दिल्ली, एजेंसी : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सांसदों से सख्त लहजे में कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें। सदन में मौजूद रहने की सख्त हिदायत के अलावा पीएम मोदी ने सांसदों को लोगों के हित में काम करने के लिए भी कहा। पीएम मोदी ने सत्र के दौरान संसद में ना आने वाले सांसदों को फटकार लगाई।
सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘अगर बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं। कृपया कर परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।’ बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे। पीएम मोदी ने कहा, ’13 को मैं काशी जा रहा हूं, पहली बार आप सबसे मैं वहां आने को नहीं कहूंगा क्योंकि अभी संसद चल रही है। इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए।
इस बैठक के खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए। बता दें कि इस बैठक के शुरू होने पर पीएम मोदी का सम्मान किया गया। यह सम्मान उन्हें 15 नवंबर (बिरसा मुंडा का जन्मदिन) को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने का ऐलान करने के लिए दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!