बिग ब्रेकिंग

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर तीखा वार, लोजपा सत्ता में आई तो भेजेंगे सलाखों के पीटे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बक्सर , एजेंसी। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीटे होंगे। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए चिराग पासवान रविवार को बक्सर के डुमरांव पहुंचे थे। यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग ने नीतीश सरकार पर कई सवाल उठाए।
चिराग ने कहा, जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे। क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए क्या? उसको बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए। इसके बाद चिराग ने कहा, जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए। आज चिराग पासवान आप लोगों से वादा कर के जाता है कि सात चिश्चय में जो घोटाला हुआ है, जितना भ्रष्टाचार हुआ है। चाहे वह किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हो। लोजपा की सरकार बनते ही सबकी जांच कराई जाएगी और जेल भेजा जाएगा। इस दौरान चिराग ने कहा कि इस बात का जिक्र हमने अपने घोषणा पत्र में भी किया है। लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हो गई है। हर जगह नकली और अवैध शराब बेची जा रही है। उन्होंने भाजपा के समर्थकों से अपील की कि वे नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें। रविवार को ट्वीट कर भी उन्होंने यह बात कही। चिराग ने ट्वीट किया, आप सभी से अनुरोध है कि जहां भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, उन स्थानों पर बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें व अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।
इसके पहले प्रचार के सिलसिले में सीतामढ़ी पहुंचे चिराग पासवान ने विश्वास जताया कि चुनाव बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी, उसी में हम सीतामढ़ी में माता सीता के भव्य मंदिर की आधारशिला रखेंगे। यह पूटे जाने पर कि क्या बिहार में आपकी सरकार बनने जा रही है चिराग बोले, बिल्कुल, हमारी सरकार बनेगी। कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं, वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे।
गौरतलब कि चिराग पासवान, लोजपा के घोषणा पत्र में भी सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बनवाने का ऐलान कर चुके हैं। रविवार को उन्घ्होंने कहा कि मैं अयोध्या में बन रहे भव्य राममंदिर से भी भव्घ्य मंदिर यहां बनवाऊंगा। इसके पीछे मेरी आस्था तो है ही। यह भी है कि यहां भव्य मंदिर बनेगा तो आसपास के इलाके का विकास होगा और एक मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा होगा। चिराग ने अयोध्या से सीतामढ़ी तक एक करीडोर बनाने की जरूरत बताई और कहा कि वे इस दिशा में जरूरी कदम उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!