बिग ब्रेकिंग

चिराग पासवान बोले- धर्मसंकट में न पड़ें पीएम मोदी, मेरे खिलाफ निसंकोच बोलें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना , एजेंसी । भाजपा के हमलावर रुख के बाद अब लोजपा प्रमुख चिराग पासवान बैकफुट पर आ गए हैं। रविवार को चिराग ने कई ट्वीट किए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्म संकट में न रहेंं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ कुछ भी बोलना पड़े तो निसंकोच बोलें।
चिराग ने कहा है कि नीतीश कुमार के दबाव में आने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री अपना गठबंधन धर्म निभाएं, मेरे पापा के लिए उन्होंने जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे हैं, मुझे यह प्रदर्शित करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।
चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार को भाजपा के साथियों को धन्यवाद देना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं है। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सोच जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से इसबार बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होगा। कुल 243 सीटों के लिए पहले फेज में वोट 28 अक्टूबर को डाले जाएंगे। इसके बाद दूसरे चरण में तीन नवंबर तो तीसरे में सात नवंबर को मतदान होगा। चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को घोषित कर दिया जाएगा।

बिहार चुनाव 2020: चिराग पासवान का ट्वीट, नीतीश कुमार मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का कर रहे प्रयास
पटना , एजेंसी । लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार उनके और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।
चिराग पासवान ने रविवार को ताबड़तोड़ पांच ट्वीट किए। दावा किया कि बिहार फर्स्ट की सोच जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। प्रधानमंत्री जी के विकास के मंत्र के साथ मैं और ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ प्रतिबद्घ है। चिराग ने कहा कि नीतीश जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश जी को प्रमाण पत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं।
लोजपा प्रमुख ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़ें। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं। आदरणीय मुख्यमंत्री जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ भी कुछ कहना पड़े तो नि:संकोच कहें। लोजपा अध्यक्ष ने एक और ट्वीट में कहा है कि मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे हैं मुझे यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!