देश-विदेश

कोलकाता में भारतीय संग्रहालय की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ जवान ने साथियों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, एक की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता । कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित भारतीय संग्रहालय की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ के एक जवान ने अपने साथी जवानों को लक्ष्य कर सर्विस राइफल से शनिवार शाम अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक जवान की मौत होने की बात कही जा रह है। वहीं, घायल दूसरे जवान की हालत भी बेहद गंभीर है। हालांकि मौत की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह घटना भारतीय संग्रहालय परिसर में स्थित सीआइएसएफ बैरक के पास घटी है।
घटना के बाद अफरातफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि आरोपित जवान ने एक-47 से 20 से 25 राउंड फायरिंग की है। घटना के बाद बड़ी संख्या में कोलकाता पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे हैं। कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। काफी मशक्कत के बाद आरोपित जवान को पुलिस ने काबू में कर लिया है। हालांकि यह घटना क्यों घटी इसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है। आरोपित जवान से पूछताछ के बाद ही इसका पता चल सकेगा।
कोलकाता : हुगली जिले के चुंचुड़ा स्थित इमामबाड़ा सदर अस्पताल परिसर में शनिवार को दिनदहाड़े पुलिस के सामने एक कुख्यात अपराधी पर गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया। अपराधी को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया था, तभी यह घटना घटी। गोली लगने से बुरी तरह घायल टोटन विश्वास को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, गोली मारने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस का अनुमान है कि आपसी रंजिश में किसी गिरोह के बदमाशों ने नामी अपराधी टोटन पर जानलेवा हमला किया है। चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!