उत्तराखंड

सीएम धामी ने कुलसारी और थराली बाजार में डोर टू डोर प्रचार कर मांगे वोट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के तहत राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार जोर पकड़ने लगा है। वहीं, भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के समर्थन में थराली पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कुलसारी और थराली बाजार में डोर टू डोर प्रचार कर वोट मांगे। इससे पहले कुलसारी काली मंदिर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूजा-अर्चना की। सीएम धामी ने कुलसारी बाजार में पद यात्रा की और थराली के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया।
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में उत्तराखंड में विकास के कई कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण हो या फिर धारा 370 का मसला, इसे केवल भाजपा सरकार ही सुलझा पाई है।
वहीं, उन्होंने कहा किाषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के साथ ही अल वेदर रोड का निर्माण कार्य भाजपा सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धि रही है। उत्तराखंड की जनता फिर एक बार उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। वहीं, सीएम धामी ने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि कांग्रेस रोजगार की बात कह रही है, महंगाई की बात कर रही है। लेकिन जनता ने जब कांग्रेस को मौका दिया था तब कांग्रेस ने महंगाई कम नहीं की। उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, कांग्रेस वहां रोजगार की स्थिति स्पष्ट करे। उन्होंने कांग्रेस की पिछली सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दा विहीन है और कांग्रेस में आपस में लड़ाई है। कांग्रेस को दूर-दूर तक सत्ता की कुर्सी दिखाई नहीं दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!