बिग ब्रेकिंग

सीएम धामी बोले- न्यायाधीशों की राय के साथ राज्य हित में हल होगा हाईकोर्ट प्रकरण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नैनीताल। प्रदेश में इन दिनों हाईकोर्ट शिफ्ट का प्रकरण सुर्खियों में है। मामले को लेकर अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि न्यायाधीशों की राय समेत जन व प्रदेश हित के अनुरूप इस पर निर्णय लिया जाएगा। राज्य अतिथि गृह में हुई वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि बलियानाला की समस्या का स्थायी समाधान किया जाएगा।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि हाईकोर्ट शिफ्ट करने का मामला प्रदेश की बड़ी न्याय की संस्था से जुड़ा है। न्यायाधीशों की राय समेत जन व प्रदेश हित के अनुरूप इस पर निर्णय लिया जाएगा। राज्य अतिथि गृह में हुई वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि बलियानाला की समस्या का स्थायी समाधान किया जाएगा।
डिजिटल फार्मिंग के क्षेत्र में भी प्रदेश में बेहतर कार्य की शुरूआत हो चुकी है। प्रदेश में किए जा रहे आयात को निर्यात में बदलने की दिशा में सार्थक पहल की जा रही है। अंकिता हत्याकांड, उत्तरकाशी में दुराचार प्रकरण समेत अन्य के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।कैलाखान से नैनीताल आते समय मुख्यमंत्री ने टूटा पहाड़ के समीप फ्लीट रोककर बलियानाला क्षेत्र में हो रहे भूस्खलन को देखा। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से भी इसे लेकर बातचीत की। नगर के अस्तित्व की सुरक्षा के लिए इसके संरक्षण को जरूरी बताया।
इधर, नैनीताल विधायक सरिता आर्या ने शहर की आंतरिक सड़कें पालिका को हस्तांतरित होने और पालिका के पास अलग से कोई बजट न होने की बात कही। बताया कि इससे सड़कें खस्ताहाल हो गई हैं। उन्होंने डीएसबी बालिका छात्रावास के समीप भू-स्खलन की जानकारी भी दी। इस पर डीएम ने इसके लिए राशि अवमुक्त होने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!