उत्तराखंड

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

देहरादून। कांग्रेसियों ने मंहगाई मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम के गुरुवार को महंगाई के खिलाफ पदयात्रा निकाली। चुखुवाला से इंदिरा कालोनी, लसियाल चौक होते हुए नव विहार में रैली समाप्त हुई। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। और उन्होंने पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में की गई वृद्घि को वापस लेने की मांग की।
इस मौके पर महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने कहा कि 2014 से लेकर अप्रैल 2022 तक मोदी सरकार ने देश की जनता की गाड़ी कमाई 85 लाख करोड़ से अधिक रूपये लूटने का काम किया है। कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना काल के पिछले 18 महीनों में पेट्रोल व डीजल के दामों को बढ़ाकर देश में महंगाई की है।
पूर्व विधायक राजकुमार नें कहा की भाजपा ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों में 75 प्रतिशत की कमी होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की दरों में लगातार वृद्घि कर आम आदमी की जेब पर डाका डाला गया है। मसूरी से कांग्रेस प्रत्याशी रही गोदावरी थापली ने कहा कि कांग्रेस शासन में जहां अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम 150 डलर प्रति बैरल होने के बावजूद देश में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम काफी कम थे, वहीं भाजपा सरकार में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों कम होने के बावजूद देश में पेट्रोल के दाम 110 और डीजल 99 रुपये प्रति लीटर से अधिक पहुंच गया है। पदयात्रा में ड़ विजेंद्र पाल, विरेन्द्र सिंह, पार्षद सविता सोनकर, अर्जुन सोनकर, अशोक कोहली, राजेंद्र उनियाल, मुकेश सोनकर, अमनदीप सिंह, प्रशांत खंडूरी, निर्मला देवी, अंजू क्षेत्री, रीना सोनकर, राजीव, विनोद, नानकचंद, पप्पू चौटाला, बाला शर्मा, कमल सोनकर, संजीत सोनकर, नंद लाल सोनकर, दीपक, अमन, मुकुल, अंजू रावत, शीतल, ममता, हिमांशु कटारिया, जगदीश शर्मा, मोहित, राकेश, विशाल, जय सिंह आदि शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!