बिग ब्रेकिंग

दिनेशपुर में बुजुर्ग को पेड़ से बांध पीटा, वीडियो वायरल, अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

दिनेशपुर। बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर जमकर पीट दिया गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम जयनगर निवासी महिला ने 15 फरवरी को गांव के ही करीब 65 वर्षीय बुजुर्ग प्रताप उर्फ राणा पर टेड़छाड़ का आरोप लगा पुलिस को तहरीर सौंपी थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया था।
रविवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में कुछ लोग पेड़ पर बंधे बुजुर्ग को पीटते दिख रहे हैं। बाद में थाने में तैनात एसआइ जितेंद्र बिष्ट बुजुर्ग की रस्सी खोलकर उसे हिरासत में लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया।
थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। कहा कि मामले की जांच के बाद आरोपितों को चिह्नित किया जाएगा। उधर, गांव वालों का कहना है कि बुजुर्ग इससे पूर्व 2017-18 में नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में जेल की हवा खा चुका है।
लेकिन सवाल उठ रहा है कि 15 फरवरी को पुलिस वहां मौजूद थी तो उस समय मुकदमा क्यों नहीं दर्ज किया गया। क्योंकि मुकदमा वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज किया गया है। एसएसपी दलीप ङ्क्षसह कुंवर ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी नहीं है। कुछ दिन पहले बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पिटाई की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे टुड़वाया। साथ ही रविवार को बुजुर्ग की पत्नी की तहरीर मिलने पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!