उत्तराखंड

पेयजल निगम को हरा स्कूल एजुकेशन ने जीती सचिवालय क्रिकेट प्रतियोगिता

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। सचिवालय क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित नवी अंतर विभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच स्कूल एजुकेशन विभाग ने पेयजल निगम को चार विकेट से हराकर जीत लिया।
दून क्रिकेट एकेडमी कुआंवाला में आयोजित प्रतियोगिता में स्कूल एजुकेशन ने टीम प्रयासों से आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।मैच जीत लिया। मुख्य अतिथि प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी राज्य संपत्ति विभाग आरके सुधांशु ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। विशिष्ट अतिथि संतोष बडोनी सचिव अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, क्लब अध्यक्ष अनिल जोशी, उपाध्यक्ष राकेश महर, संयुक्त सचिव अमित तोमर, कोषाध्यक्ष चंदन सिंह बिष्ट की मौजूद्गी में हुए फाइनल मुकाबले में टास पेयजल निगम ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पेयजल निगम ने कुल 10 विकेट पर 93 रन बनाए टीम की ओर से टप बल्लेबाज अमर नेगी ने 32 आयुष शर्मा ने 15 मोहम्मद इस्लाम ने 12 रन बनाए।
गेंदबाजी में स्कूल एजुकेशन के विपिन रघुवंशी, जगजीत रमोला ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एजुकेशन विभाग की टीम ने 17़5 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। टीम की ओर से अभिषेक अभिलाष कौशिक ने 27, जगजीत ने 19 विपिन ने 15 रन बनाए। गेंदबाजी में पेयजल निगम की ओर से राजेंद्र ने दो, मोहम्मद इस्लाम, सुधांशु और अनिल ने एक-एक विकेट लिया। मैन अफ द मैच जगजीत रमोला को चुना गया। प्रतियोगिता में मैन अफ द सीरीज सचिन रमोला, सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज प्रभात पंडित (17 विकेट), श्रेष्ठ बल्लेबाज अमर नेगी (308 रन), बेस्ट कीपर अभिलाष कौशिक (12 स्टंप), सर्वश्रेष्ठ फील्डर पेयजल निगम के अमन नेगी, फेयरप्ले अवार्ड की ट्रफी पीजीटी एयरपोर्ट को प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!