हर्षवर्धन कपूर ने किया कन्फर्म, रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल डेटिंग को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया, लेकिन उन्हें अक्सर एक-दूसरे के घर के बाहर देखा जाता था। करण जौहर की कॉफी विद करण में तुरंत बाद ही कटरीना और विक्की की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। शो में जब करण ने खुलासा किया कि कटरीना कैफ विक्की के साथ काम करना चाहती है और वे एक साथ अच्छे दिखेंगे तो इस बात पर ‘उरी’ अभिनेता ने बेहोश होने का नाटक किया। लेकिन अब अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी है।
अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि विक्की और कटरीना एक साथ हैं। ज़ूम बाई इन्वाईट ओनली सैेसन 2’ में बातचीत के दौरान हर्षवर्धन को जवाब देना था कि वह किस उद्योग रिलेशनशिप अफवाह को सच मानते हैं या एक पीआर चाल है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है।’
इसके बाद एक्टर आगे कहते हैं, “क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद’
आपको बता दें, हर्षवर्धन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘रे’ का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में शो का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला द्वारा निर्देशित यह सीरीज 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरिज में मनोज बाजपेयी, फज़ल, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदन, बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस, गजराज राव और बिदिता बाग नजर आने वाले हैं।
वहीं दूसरी ओर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस एक रोमांटिक फिल्म में दोनों के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कैटरीना को आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम के गाने कुड़ी नु नचने दे में देखा गया था। उनके पास सूर्यवंशी, फोन भूत और टाइगर 3 सहित कई प्रोजेक्ट हैं। जबकि विक्की आखिरी बार भूत – भाग एक: द हॉन्टेड शिप 2020 में नजर आए थे। इसके बाद उनके पास सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर और मिस्टर लेले फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!