बिग ब्रेकिंग

पाकिस्तानी महिला मित्र के मुद्दे पर उनका कितना सियासी नुकसान: अमरिंदर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र पत्रकार अरूसा आलम के साथ उनकी कथित दोस्ती को लेकर हमले जारी हैं। अमरिंदर के खिलाफ अब पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्घू की पत्नी नवजोत कौर सिद्घू ने भी मोर्चा खोल दिया है। नवजोत कौर सिद्घू ने कहा है कि अरुसा की मर्जी से ही पंजाब में कोई पोस्टिंग और ट्रांसफर होते थे। यहां तक कि मंत्री कौन बनेगा यह भी अरुसा ही तय करती थीं।
सिद्घू ने यह भी कहा कि कैप्टन की उम्र पूजा पाठ करने की है और अब उन्हें अरुसा के साथ वक्त बिताना चाहिए। इससे पहले पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी महिला मित्र और पाक की खुफिया एजेंसी से उनके संबंधों की जांच होगी। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री रहते उनकी महिला मित्र अरुसा आलम उनके साथ रहती थीं। क्या इससे पंजाब को आइएसआइ से खतरा नहीं था। अंधवा अमरिंदर के खिलाफ विद्रोह करने वाले मुख्य कांग्रेसी नेताओं में से थे। उन्होंने लगभग तीन दर्जन विधायकों को इकट्ठा किया था और अमरिंदर को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की थी।
हालांकि इस मामले में कैप्टन रंधावा को ट्वीट से अपना जवाब दे चुके हैं। अपने जवाब में उन्होंने कहा ष्आप (सुखजिंदर सिंह रंधावा) मेरे मंत्रिमंडल में रहे। आपके मुंह से तब कभी इस बारे में नहीं सुना। अरूसा आलम पिछले 16 सालों से भारत सरकार की मंजूरी के बाद यहां आ रही हैं, तो क्या आप यह आरोप लगा रहे हैं कि वर्तमान एनडीए सरकार व पूर्व की यूपीए सरकार आइएसआइ से मिली हुई हैं।श्श् अमरिंदर ने शुक्रवार देर रात एक और ट्वीट के साथ रंधावा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि अरुसा के सभी वीजा अनुरोधों को मंजूरी पहले र और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने दी थी। उन्होंने कहा कि अरुसा को वीजा दिए जाने के संदर्भ में 2007 में एक जांच हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!