बिग ब्रेकिंग

जिस दिन माता-बहिनों के चेहरे पर मुस्कराहट और बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा उसी दिन होली व दीवाली

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

उज्जवला सामाजिक संस्था के होली मिलन कार्यक्रम में बोले वन मंत्री डा. हरक सिंह रावत
वी जोन कोटद्वार ग्रुप के कलाकारों ने गीतों से बांधा होली मिलन कार्यक्रम में समा
होली मिलन कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र बना रहा सेल्फी प्वाइंट
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
जिस दिन हम उत्तराखंड की माता-बहिनों के चेहरे पर मुस्कराहट लाने में, बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में कामयाब होंगे, उस दिन हम सभी असली होली और दीपावली मनाएंगे। राज्य गठन के बीस वर्षों में जनता ने बीस बार होली और बीस बार दीपावली मनाई है, लेकिन आज भी हम उन माता बहिनों के चेहरें पर मुस्कराहट नहीं देख पाए। कहा कि जनता निराश न हो, राज्य प्राप्ति के लिए जो संघर्ष उत्तराखंड की जनता ने किया है, उनके संघर्ष को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। यह बात शुक्रवार को झंडीचौड़ रामलीला मैदान में उज्जवला सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कही। अपने संबोधन में वन मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कहा कि माता बहिनों के संघर्ष से हमें यह उत्तराखंड राज्य मिला है। उनहोंने कामना की कि कोटद्वार की जनता पर हमेशा सिद्धबली बाबा की असीम कृपा बनी रहे।

होली मिलन कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि वन मंत्री डा. हरक सिंह रावत, उज्जवला सामाजिक संस्था की अध्यक्ष रश्मि सिंह, पूर्व प्रधान सुनीता देवी एवं कमलेश कोटनाला ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद मंगलम गणेशम वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में उज्जवला सामाजिक संस्था की अध्यक्ष रश्मि सिंह ने जनता को बधाई देते हुए सभी से होली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की है।

इस मौके पर वी जोन गु्रप के कलाकारों ने ‘‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’’, ‘‘केसरिया बालम’’ गीतों की प्रस्तुति दी। जिसे जनता ने खूब सराहा। इसके अलावा महिला उत्थान ग्रुप भवानीपुर की महिलाओं ने ‘‘मेरो रंगीलों देवर’’ गीत की प्रस्तुति दी। उधर, कार्यक्रम स्थल पर बना सेल्फी प्वाइंट आकर्षण का केंद्र बना रहा। जहां सभी महिलाओं ने सेल्फी भी खिंचवाई। इस अवसर पर राम मोहन शुक्ला, राजेंद्र बिष्ट, सतेंद्र बिष्ट, आनंद घिल्डियाल, प्रेम सिंह रावत, बृजमोहन सिंह, अभिलाषा भारद्वाज, बीना मैंदोला, सीपी नैथानी, राजीव कोठारी, पार्षद सौरभ नौडियाल, पूर्व प्रधान सुनीता देवी, शशिबाला केष्टवाल, सुरेंद्र गुसाईं, सतेंद्र नेगी, सुखपाल शाह, कुलदीप रावत, पूनम खंतवाल, बीना राणा, अमित नेगी, विनोद धूलिया, संगीता सुंद्रियाल आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का सफल संचालन रेनू कोटनाला एवं शशिबाला केष्टवाल ने संयुक्त रूप से किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!