मनोरंजन

जुग जुग जियो में पति पत्नी के किरदार में दिखेंगे वरूण धवन और कियारा आडवाणी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फैमिली एंटरटेनर गुड न्यूज़ बनाने के बाद निर्देशक राज मेहता अब एक और पारिवारिक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है जुग जुग जियो। फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं, जो पति-पत्नी का है।
फिल्म से दोनों के फ़स्र्ट लुक रिलीज़ किये गये हैं। इन तस्वीरों में वरुण और कियारा रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। कियारा ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा- हैप्पी हस्बैंड, हैप्पी लाइफ़। वहीं, वरुण धवन ने लिखा- हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ़। जुग जुग जियो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ज़रिए वरुण और कियारा की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ नज़र आएगी।
जुग जुग जियो में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। नीतू सिंह बेशरम के बाद इस फ़िल्म से बड़े पर्दे पर लौट रही हैं, जिसमें उन्होंने बेटे रणबीर कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। नीतू का फ़िल्म में स्वागत करते हुए अनिल कपूर ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। अनिल ने लिखा था- मिसेज़ जेम्स, आपको सेट पर वापस पाकर बहुत ख़ुश हूं। हम सब आपके लिए यहां हैं और पूरा यक़ीन है कि एक बार फिर आप स्क्रीन पर तहलका मचाएंगी। मैं आपके साथ जुग जुग जियो का हिस्सा बनकर ख़ुश हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!