उत्तराखंड

कांग्रेस घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का बताए जाने पर भड़के माहरा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। भाजपा की ओर से कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र बताए जाने पर कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि इसकी कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा कि भाजपा जनता को फिर से धर्म की राजनीति में बांटने का प्रयास कर रही है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र पर उंगली उठाने की बजाय अपने कार्यकाल की उपलब्धियां जनता को बतानी चाहिए। भाजपा हमेशा समाज को जाति धर्म में बांटने की राजनीति करती है। कांग्रेस ने धर्म के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने की बजाय हमेशा लोकतांत्रिक, समाजवाद एवं धर्मनिरपेक्षता की बात करते हुए जनता का समर्थन मांगा है। कांग्रेस ने देश की आजादी के लिए बलिदान दिए। अंग्रेजों से लम्बी लड़ाई लड़ी। कहा कि भाजपा बताए की उसने देश और राज्य के विकास की कौन सी योजना बनाई है। अंकिता भण्डारी मामले में वीआईपी कौन है, इसका कोई जवाब नहीं है। अग्निवीर योजना से प्रदेश के युवाओं के भविष्य चौपट हो रहे हैं। देश और प्रदेश में विकास की गंगा केवल भाजपा के जुमलों में बह रही है। इसका पानी आने वाली 19 अप्रैल को सूख जाएगा। कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी घोषणाओं की बजाय धरातल पर काम करना जानती है।
जनता को मुफ्तखोरी सीखा रही भाजपारू
माहरा ने भाजपा पर जनता को मुफ्तखोरी सिखाने का आरोप लगाया। कहा कि जनता को मुफ्तखोरी सिखा कर भाजपा ने ग्रामीण और पर्वतीय क्षेत्रों में खेती को खत्म कर दिया है। जबकि कांग्रेस ने कभी भी जनता को फ्री राशन का लालच नहीं दिया। बल्कि मनरेगा जैसी योजनाओं के माध्यम से लोगों को गांवों में ही रोजगार दिया। ऐसा कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के ग्राम स्वराज की परिकल्पना को स्थापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!