देश-विदेश

एयर इंडिया: कर्मचारियों के लिए यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगे मनीष मल्होत्रा, विमानन कंपनी ने किया करार का एलान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

नई दिल्ली, एजेंसी। एयर इंडिया ने गुरुवार को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की घोषणा की है। वे अग्रिम मोर्चों पर तैनात एयर इंडिया के 10,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगे। इन कर्मचारियों में केबिन क्रू, कॉकपिट क्रू, ग्राउंड और सिक्योरिटी स्टाफ शामिल हैं। यह एयर इंडिया के आधुनिकीकरण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में उसकी नई वैश्विक ब्रांड पहचान की अभिव्यक्ति के रूप में उठाया गया एक और कदम है। एयर इंडिया को उम्मीद है कि 2023 के अंत तक वह अपने यूनिफॉर्म वाले कर्मचारियों के लिए नया लुक जारी करना शुरू कर देगी।
एयर इंडिया के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन ने मनीष मल्होत्रा से करार पर कहा, “विश्व मंच पर जीवंत, साहसी और प्रगतिशील भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधित्व करने की हमारी साझा महत्वाकांक्षा को साकार करने के लिए एयर इंडिया को मनीष मल्होत्रा के साथ सहयोग करते हुए खुशी हो रही है। हम अपने ब्रांड, हमारी विरासत और हमारी संस्कृति के तत्वों को एयरलाइन पर्यावरण की अनूठी आवश्यकताओं के साथ संयोजित करने के लिए मनीष और उनकी टीम के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जिससे हमें उम्मीद है कि हमें एक नया और रोमांचक लुक मिलेगा जो बदलाव का समर्थन और प्रतिनिधित्व करेगा।”
दूसरी ओर मनीष मल्होत्रा की ओर से कहा गया है कि एयर इंडिया के साथ सहयोग करना एक अत्यंत सम्मान की बात है। उनकी वर्दी की फिर से कल्पना करना खुशी और सहयोग की यात्रा की शुरुआत है, और मैं इसे शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। हमारा लक्ष्य भविष्य के साथ परंपरा को जो जोड़ते हुए विमानन कंपनी के यूनिफॉर्म को तैयार करना है। एयरलाइन की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मल्होत्रा और उनकी टीम ने एयर इंडिया के फ्रंटलाइन कर्मचारियों से मिलना, उनकी विशेष जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने के लिए उनके साथ चर्चा करना शुरू कर दिया है। बता दें कि एक फैशन डिजाइनर, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट और उद्यमी के रूप में मल्होत्रा के पास 30 वर्षों से अधिक का अनुभव है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्होंने भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों सहित एक हजार से अधिक फिल्मों के लिए परिधानों को डिजाइन किया है, इसके अलावा उन्होंने दुनिया भर की मशहूर हस्तियों को कपड़े तैयार किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!