देश-विदेश

एजेंसियों की जांच के दबाव में भाजपा में शामिल हुए हमारे कई लोग, शरद पवार ने एनसीपी के बागी धड़े पर साधा निशाना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

पुणे, एजेंसी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (ठउढ) के संस्थापक शरद पवार ने रविवार को भतीजे अजित पवार के साथ महाराष्ट्र सरकार में शामिल हुए पार्टी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ नेता प्रवर्तन निदेशालय (एऊ) की जांच के घेरे में थे और वह जांच का सामना नहीं करना चाहता थे, इस वजह से सरकार में शामिल हो गए।
बता दें कि अजित पवार और उनके कई समर्थकों ने शरद पवार को झटका देते हुए एकनाथ सरकार को अपना समर्थन दे दिया था। जिसके बाद अजित पवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई थी। ऐसे में शरद पवार ने पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में इस घटनाक्रम का उल्लेख करते हुए बागी नेताओं पर निशाना साधा।
एनसीपी संस्थापक ने कहा कि हाल ही में हमारे कुछ लोग सरकार में शामिल हुए हैं। वे कह रहे हैं कि वे विकास के मुद्दे पर गए थे, लेकिन इसका कोई खास मतलब नहीं था। उनमें से कुछ ईडी जांच के घेरे में थे और जांच का सामना नहीं करना चाहते थे, लेकिन कुछ लोग जो अनिल देशमुख जैसे थे उन्होंने जेल जाना स्वीकार कर लिया।
पंजाब में बाढ़ से उत्पन्न हुई स्थिति पर अब राजनीति शुरू हो गई है। विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की तुलना रोम के कुख्यात शासक नीरो से कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि भगवंत मान पंजाब के अब तक के सबसे असंवेदनशील मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने पंजाब की जनता के मुकाबले छत्तीसगढ़ में पार्टी की रैली को तरजीह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!