उत्तराखंड

अतिक्रमण को चिह्नित कर तत्काल हटाएं- डीएम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

उत्तरकाशी। क्षेत्र पंचायत नौगांव की बैठक में प्रतिभाग करते डीएम अभिषेक रूहेला ने लोक निर्माण विभाग को सड़क मार्ग पर हुए अतिक्रमण को चिह्नित कर तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सदन में उठाई गई समस्याओं का निस्तारण करते हुए उसकी सूचना सम्बंधित जन प्रतिनिधियों को देने के निर्देश दिए।
शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत नौगांव की बैठक ब्लक प्रमुख सरोज पंवार की अध्यक्षता में राना में आयोजित की गई। इस मौके पर यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल और जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने भी बीडीसी बैठक में प्रतिभाग किया। बैठक में पिछली कार्यवाही के प्रति संतोष जनक कार्यवाही न होने पर सउस्यों ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की और सदन में जमकर हंगामा काटा। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य शांति टम्टा ने पल गांव से सिलक्यारा बैंड तक सड़क मार्ग को लोक निर्माण विभाग को हस्तांतरित करने एवं ओरछा बैंड से डंडालगांव के बीच सड़क पर पड़े बोल्डर पत्थर हटाने की मांग की। ग्राम प्रधान हलना राजेश कुमार ने कुथनोर-हलना मोटरमार्ग का कार्य पूर्ण करने की मांग की। सदस्यों ने बैठक में पशुपालन विभाग की ओर से ब्लक में लगने वाले पशु शिविरों की जानकारी समय से न मिलने पर नाराजगी व्यक्त की। जिस पर डीएम ने मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को निर्देश दिए हैं। पशु शिविरों का प्रचार-प्रसार समयपूर्वक किया जाए। ताकि जनप्रतिनिधि अपने ग्राम पंचायतों में समय जानकारी दे सकें।
बैठक में जिलाध्यक्ष भाजपा सत्येंद्र सिंह, कनिष्क प्रमुख दर्शनी नेगी,जिला विकास अधिकारी केके पन्त,महा प्रबन्धक जिला उद्योग शैली डबराल,जिला युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी एवं स्थनीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!