कोटद्वार-पौड़ी

एनएचएम कर्मचारी होंगे होम आइसोलेट, अन्य संगठनों ने भी दिया सर्मथन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

विभिन्न मांगों के लिए लंबे समय से आंदोलित हैं एनएचएम कर्मचारी
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी।
एनएचएम कर्मचारियों ने मंगलवार से होम आइसोलेशन में जाकर कार्य बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। वहीं पर्वतीय संयुक्त कर्मचारी शिक्षक संघ ने एनएचएम कर्मचारियों को अपना सर्मथन दिया है। संघ ने कहा कि सरकार एनएचएम कर्मचारियों की मांगों का समाधान जल्द नहीं करती है, तो कर्मचारी पूरी तरह इनके साथ आंदोलन में सहभागी बनेंगे।
सोमवार को पर्वतीय संयुक्त कर्मचारी-शिक्षक संघ ने एनएचएम संविदा कर्मचारी संगठन को सर्मथन पत्र सौंपा। इस मौके पर कर्मचारी शिक्षक संघ के अध्यक्ष सोहन सिंह रावत ने कहा कि एनएचएम कर्मचारी कोरोनाकाल में पूर्ण मनोयोग से बेहतरीन सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन सरकार इनकी मांगों के समाधान को लेकर उदासीन बनी हुई है। कहा कि सरकार इन कर्मचारियों की मांगों के समाधान को लेकर जल्द ठोस पहल नहीं करती है, तो संघ पूरी तरह इनके आंदोलन में सहभागिता निभाएगा। मंडलाध्यक्ष संजय नेगी, राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रदेश सचिव सीताराम पोखरियाल, मिनीस्ट्रीयल
कर्मचारी फेडरेशन के जिलाध्यक्ष रेवती नंदन डंगवाल व फार्मासिस्ट संगठन के वीरेंद्र पंवार ने कहा कि एनएचएम कर्मचारियों का शोषण दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार को कर्मचारियों की मांगों का जल्द समाधान करना चाहिए। एनएचएम संविदा कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष शरद रौतेला ने कहा कि सरकार के अडियल रुख से आहत कर्मचारी मंगलवार से होम आइसोलेशन में जाकर कार्य बहिष्कार करेंगे। इस अवसर पर डा. पंकज जुयाल, प्रदीप रावत, निम्मी कुकरेती, आशीष डोभाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!