देश-विदेश

केशव प्रसाद मौर्य का तंज: बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे नीतीश कुमार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

महोबा, एजेंसी। महोबा जिले में भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तमाम विरोधी ताकतें एक होने की कोशिशें कर रही हैं। इनकी हैसियत दो सांसद जिताने की नहीं है। बिहार में दो सांसद जीते हैं। नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री बनने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।
उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला। कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस से बड़े-बड़े दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव है। विरोधी ताकतें मिलकर मोदी जी को हराने का चक्रव्यूह रच रही हैं, लेकिन हमें इस बार पुन: विपक्ष को औंधे मुंह गिराने का काम करना है। छापेमारी में एक-एक कोठरी नोट निकल रहे हैं। यह छापामारी गरीबों की भलाई और देश की मजबूती के लिए है।
डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। इस बुंदेलखंड को पूर्व की सरकारों ने अनाथ छोड़ दिया था। उसको भाजपा ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, डिदेंस करीडोर जैसे बड़े प्रोजेक्ट दिए। एक्सप्रेस-वे से बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने वाली है।
उन्होंने कहा कि यहां के सभी जिले देश की राजधानी दिल्ली से जुड़ गए हैं। एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड के लिए जीवनदायिनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि सरकारी कार्यों में कमियां है, तो हमें बताएं, अगर उपलब्धियां है़.़ तो जनता को बताएं। जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आई है, तब से बिजली, पानी, सड़क, सुरक्षा, व्यापार, रोजगार हर क्षेत्र में तरक्की हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!