बिग ब्रेकिंग

गैर-कश्मीरी मजदूर तुरंत सुरक्षाबलों के र्केपों में लाए जाएं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर , एजेंसी। कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों पर हो रहे ताबड़तोड़ हमलों के बाद पुलिस ने राज्य के सभी जिला पुलिस प्रमुखों को आदेश दिया है कि सभी गैर-स्थानीय मजदूरों को तुरंत नजदीकी पुलिस और सेना के र्केपों में लाया जाए। रविवार को कुलगाम में 3 बिहारी मजदूरों को गोली मारे जाने के तुरंत बाद यह फैसला लिया गया है। 24 घंटे के भीतर आतंकियों ने 5 मजदूरों को निशाना बनाया है, जिनमें से 4 बिहार और 1 यूपी से हैं।
इंस्पेक्टर जनरल अफ पुलिस (कश्मीर) की ओर से सभी जिले की पुलिस को भेजे गए इमरजेंसी मैसेज में कहा गया है, श्श्आपके क्षेत्र के सभी गैर-स्थानीय मजदूरों को तुरंत नजदीकी पुलिस या केंद्रीय अर्धसैनिक बलों या सेना के प्रतिष्ठानों में लाएं।श्श् मैसेज में आगे लिखा गया है, श्श्यह मामला बहुत अर्जेंट है।श्श्
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में 24 घंटे से भी कम समय में गैर-स्थानीय मजदूरों पर तीन हमले हुए हैं। बिहार के एक रेहड़ी-पटरी वाले और उत्तर प्रदेश के एक बढ़ई की शनिवार शाम को आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। नागरिकों की हत्याओं के बीच, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवादियों और उनके समर्थकों को निशाना बनाकर उनके खून की एक-एक बूंद का बदला लेने की प्रतिबद्घता जाहिर की।
सिन्हा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की शांति और सामाजिक-आर्थिक प्रगति और लोगों के व्यक्तिगत विकास को बाधित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश के तेजी से विकास के लिए प्रतिबद्घता दोहराई। सिन्हा ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम आवाम की आवाजश् में कहा, श्श्मैं शहीद नागरिकों को अपनी श्रद्घांजलि देता हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। हम आतंकवादियों, उनके हमदर्दों को निशाना बनायेंगे और निर्दोष नागरिकों के खून की हर बूंद का बदला लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!